Airtel, Vodafone, Jio sim की Call details कैसे निकाले 2021

Airtel, Vodafone, Jio sim की Call details कैसे निकाले 2021

Bina otp ke call details kaise nikale – दोस्तों आज हम इस पोस्ट में जानेंगे की किसी भी सिम की call details कैसे निकाल सकते है इसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़ना होगा।

दोस्तों आज के टाइम लगभघ सभी को यह आदत होती है की वो दुसरो की life में झांकना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। या हम बोल सकते है की किसी पर भी निगरानी रखने के लिए call details निकला सकते है अगर आप भी सोच रहे है किसी दूसरे नंबर की कॉल डिटेल कैसे निकाले तो आप बिलकुल सही post पर आये है।

वैसे तो हम सभी जानते है की Owner के Permission के बिना कुछ भी details निकालना भारत मे एक प्रकार से क़ानूनी अपराध है। जिसकी वजह से आपको jail भी जाना पड सकता है इसलिए आप इसका सही जगह पर ही इस्तमाल करे।

यह भी पढ़े- किसी भी मोबाइल का pattern lockscreen lockpassword कैसे तोड़े

पर कभी कभी होता कुछ ऐसा है की हमें घर पर ही अपने भाई-बहन या फिर गिर्ल्फ्रैंड की Call details निकालने की जरूरत पड ही जाती है हम जानना चाहते है की यह बात किस से करते है या फिर कितनी देर करते है तो हमें वो अपना हाथ में तो नहीं दे सकते इसलिए हमारे मन में एक सवाल आता है की Call History check kaise kare 

तो इसके लिए आपको कुछ भी चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योकि इस पोस्ट में आपको Airtel, Vodafone, Jio sim की call details कैसे निकाले सब कुछ ट्रिक बताई जाएगी तो चलिए जानते है अब हम विस्तार से।

Call details kaise nikale kisi bhi number ki

दोस्तों आपको बता दे की वैसे तो Call History निकालना इतना मुशकिल काम नहीं है बस इसके लिए आपको सही तरीका पता होना जरूरी है जिससे आप आसानी से किसी भी नंबर की call details आसानी से निकाल सको

और दोस्तों call details निकालने के लिए आपको जिस किसी की details आप लेना चाहते हो उसका फ़ोन तो एक बार तो आपको हाथ में लेना ही होगा जबी आप details आसानी से निकाल सकते हो

वैसे अगर दोस्तों  अगर आप सोच रहे है की Victime का फ़ोन छुए बिना ही उसका Call Details निकाल ले। तो आपको बता दे की ऐसा करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम हो सकता है क्योकि आज के टाइम में Mobile Company और Network Company बहुत ही ज्यादा सख्त हो गए है।

यह भी पढ़े- Mobile से Delete photos वापस कैसे लाए ? पूरी जानकरी

एक बात और आपकी जानकरी के लिए आपको बता दे की अगर आपको youtube पर वीडियो मिले या कोई पोस्ट मिले की bina otp ke call details kaise nikale तो आप समझ जाना यह post fake हो सकती है तो चलिए अब हम जानते है call details kaise nikale 

Call details nikalne wala apps

आपने किसी भी लड़की या फेर लड़के की Call details निकालना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको थोड़ी देर के लिए फ़ोन हाथ में लेना होगा इसके बाद आपको निचे बताये गए step follow करने है और आप आसानी से Call details निकाल सकते है।

सबसे पहले आपको जिस mobile में Call details निकालना चाहते हैं उसका Browser Open करें। और mobile का  data on जरूर कर ले अब आगे स्टेप फॉलो कीजिये

Mubble app Search करके apps को Download करें।

अब आपको अपने Google में जाने के बाद आपको सर्च बार में Mubble app टाइप करके सर्च करके रन करना है और सबसे पहले वाली website में जाकर वहां से app को डायरेक्ट download कर सकते है या फिर यहां से link से भी डाउनलोड कर सकते है।

  Download

फिर app में अपनी भाषा Select करें।

Mubble App को download करने के बाद आप जैसे ही ओपन करोगे तो आपके सामने Language Select का ऑप्शन नजर आएगा उसको सलेक्ट करना है कुछ इस तरह से ऑप्शन दिखाई देंगे

Airtel, Vodafone, Jio sim की Call details कैसे निकाले 2021

अब Allow Permission कर दे।

जब आप अपनी Language Select कर लेते है तो आपको Permission Allow करना है इसके बाद Allow हो जायेगा।

Mobile Number Verify करे।

इसके बाद आपको mobile नंबर डालना है जिस नंबर की आप Call details निकालना चाहते हैं। mobile नंबर Verify करने के लिए आपने जो मोबाइल नंबर डाला है उस पर एक otp आएगा जिसे आपको एंटर करके मोबाइल नंबर Verify कर लेना है।

Airtel, Vodafone, Jio sim की Call details कैसे निकाले 2021

अपना login Gmail Select करें।

जिस Gmail पर आपको वह Call Details का Data Recieve करना है। उसको Select करें। और Get Bill By Email पर Click करें।

 Get My Bill पर Click करें।

दोस्तों वही आपको Get My Bill का option दिखाई देगा जिस पर आपको क्लिक करना है क्लिक करने के बाद ही आप details को अपने Mail पर Send कर सकते है इस तरह से आप आसानी से Call History 30 Days तक निकाल सकते है। और वह Document आपको Pdf file प्राप्त होगा।

Airtel, Vodafone, Jio sim की Call details कैसे निकाले 2021

दोस्तों अब आपको उसके मोबाइल में your bill has Send Successfully जब लिखा आ जाये तो आपको तुरंत उसके मोबाइल से वो Application Uninstall करनी है ताकि उन्हें पता ना चल सके आपने क्या किया है।

आखिर में,

दोस्तों उम्मीद करता हु bina otp ke call details kaise nikale इस पोस्ट को पढने के बाद आपको अब और सर्च नहीं करना पड़ेगा आपको इसी पोस्ट से अच्छे से समझ में आ गया होगा दोस्तों अगर आपको कोई प्रॉब्लम आ रही है कुछ सवाल पूछना है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है

और हाँ अगर आपको यह पोस्ट helpful लगी और अच्छी लगी तो  अपने दोस्तों के साथ नीचे सोशलमेडिया वाले आइकॉन पर क्लिक करके शेयर करना न भूलें। ताकि हमें भी आपका सपोर्ट बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here