Google task mate app से पैसे कैसे कमाए ? (referral code)

Google taskmate app से पैसे कैसे कमाए ? (referral code)

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आपकी अपनी वेबसाइट पर। आज हम google taskmate se paise kaise kamaye जा सकते हैं के बारे में जानेंगे। सबसे पहले दोस्तों आप को ज्ञान होगा की गूगल internet की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है जिसने इंटरनेट के हर यूजर को अपनी और आकर्षित किया है।

हमेशा से गूगल अपने यूजर के लिए बेहतरीन प्रोडक्ट्स लेकर आया है जिसने सभी लोगों का दिल जीता है। आज हम गूगल का एक नए प्रोडक्ट google taskmate के बारे में जानकरी  विस्तार से बात करने वाले हैं।

जिससे आप घर बैठे कुछ टास्क पूरे करके पैसे भी कमा सकते हैं। वर्तमान में internet पर हर जगह बस google taskmate की है चर्चा चल रही है क्यूंकि गूगल ने इसे कल ही मार्किट में लांच किया है। तो चलिए अब जानते है की google taskmate app क्या है ? 

Google Taskmate App kya hai ?

दोस्तों आपको बता दे की Google Taskmate एक beta version app है जिसे केवल google task mate referral code  द्वारा ही चलाया जा सकता है क्यूंकि गूगल ने अभी तक रेफेरल कोड को सभी लोगों तक नहीं पहुँचाया है। गूगल की इस नयी app को आप बहुत ही आसानी से playstore से डाउनलोड कर सकते हो क्यूंकि यह app केवल android यूजर के लिए ही है।

Google की इस app में आपको तरह-तरह के टास्क को पूरा करना होगा जिसके बदले में आपको भारतीय रुपया मिलेगा। टास्क कई तरह के हो सकते हैं जैसे की अपने पास की दुकानों की फोटो को खींचकर app में अपलोड करना , स्कूल हॉस्पिटल कॉलेज की फोटो को अपलोड करना आदि। इसके बदले में गूगल आपको पैसा देगा।

इस app को आप केवल रेफेरल कोड के माध्यम से ही चला सकते हैं इसलिए आपसे अनुरोध हैं किसी भी गलत रेफेरल कोड को आप बार-बार उपयोग ना करें। इससे बाद में आपको इस app को चलाने में असुविधा हो सकती है।

Google Taskmate App download kaise karen ?

दोस्तों जैसे की मैंने आपको ऊपर ही बता दिया है की इस app को केवल android user के लिए लाया गया है। जिसे प्लेस्टोर से काफी आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

app को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – google taskmate

प्लेस्टोर पर इसकी 4.5* की रेटिंग मिली है और इसका साइज 4.6 MB जिसे आप कुछ ही सेकंड के अंदर बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। लेकिन आप इसे डाउनलोड तब करे जब आपके पास इस app को चलाने के लिए वैलिड refferal कोड हो। यह भी बोला गया है की आने वाले समय में इस app को ios के लिए भी लाया जायेगा।

Google Taskmate  कैसे Register करे ?

सबसे पहले आपको google taskemate app को अपने smartphone में डाउनलोड करना होगा। लेकिन अगर आपके पास रेफरल कोड हो तभी आप इस app को चला पाएंगे। इस app में दिए गए task को आप अपने नाम पर बहुत ही आसानी से ले सकते हैं। जैसे –

  • जो भी टास्क लें सबसे पहले उसकी लिस्ट बना लें। जो भी टास्क आप को करना हो उसे अच्छे से समझ ले।
  • किसी भी डिवाइस से आप टास्क में जा सकते हैं। इसके लिए आपकी mail id महत्वपूर्ण होगी।
  • किसी भी टास्क को शुरू करने से पहले अपने मोबाइल से टास्क को gmail और calender के साथ जोडलें।
  • अब आप subtasks को सेलेक्ट करले और उन बातों को अच्छे से समझ ले जिस पर आपको काम करना है।
  • किसी भी टास्क को पूरा करने से पहले उसके लिए लक्ष्य रखें की कबतक आपको task पूरा करना है।
  • टास्क का समय निश्चित करने के लिए आप notification button हमेशा on रखें जिससे आपका टास्क समय पर पूरा हो सके।

यह भी पढ़े- Google से पैसे कैसे कमाए ?

Google Taskmate App se paise kaise kamaye ?

दोस्तों इस app में अलग-अलग तरह के टास्क को पूरा करके आसानी से पैसे कमाए जा सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है की इस app में बिज़नेस करने वाले लोगों द्वारा टास्क को डाला जायेगा जिसे पूरा करने पर गूगल आपको पैसा देगा।

टास्क अलग-अलग हो सकते हैं जैसे की सर्वे के सवालों के जवाब देना, अंग्रेजी से अन्य भाषाओँ में ट्रांसलेट करना, रेस्टॉरेंट की फोटो लेना आदि तरह के टास्क पूरे करने होंगे।

ऐसा बोला जा रहा है की इस app में दो तरह की केटेगरी के टास्क हो सकते हैं जैसे sitting और field । इसके अंतर्गत आप घर पर रहकर भी पैसा कमा सकते हो और बाहर जाकर टास्क पूरा करके भी पैसे कमा सकते हो।

Google Taskmate से पैसे कैसे ट्रांसफर करे ?

गूगल Taskmate द्वारा कमाए गए पैसे को बहुत ही आसानी से ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके लिए आप अपनी करेंसी में पैसे ले सकते है और अपने बैंक अकाउंट डिटेल्स या e wallets की डिटेल्स को पहले से भरना होगा और जो भी रुपया आपने कमाया होगा उसे आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं।

Google Taskmate App की महत्त्वपूर्ण बातें

1 – इस app में आप अपनी करेंसी में पैसा मांग सकते हो।

2 – इस app में आप अपने लेवल का पता भी लगा सकते हो। अर्थात आपने कितना टास्क पूरा किया है और कौन से लेवल पर आप अभी हो।

3 – इस app में आप दो तरह से काम कर सकते हो अपने घर पर रहकर भी और दूसरा बाहर जाकर भी काम करके पैसे कमा सकते हो।

4 – इस app को अभी केवल रेफेरल कोड द्वारा ही चलाया जा सकता है क्यूंकि अभी यह beta version में लांच किया गया है।

5 – इस app में पैसे निकालने के लिए आप बैंक अकाउंट या e wallets का सहारा ले सकते हो।

Google task mate invitation code referral code

दोस्तों जैसा की में आपको पहले ही बता चूका हु की जब गूगल Taskmate प्ले स्टोर पर लॉन्च होगा तो उसके बाद आपको डाउनलोड करने बाद गूगल Taskmate की तरफ से referal code (aaaaaa) दिया जायेगा उसके बाद ही आप इस अप्प से पैसे कमा सकते है। क्यूंकि गूगल ने अभी तक रेफेरल कोड को सभी लोगों तक नहीं पहुँचाया है।

आखरी बातें,

दोस्तों आज हमने जाना है की किस तरह से हम google taskmate app se paise kaise kamaye in hindi की सहायता से पैसे कमा सकते हैं। पूरी कोशिश की गयी है आप को गूगल के नए app के बारे में जागरूक कर सके।

आपसे अनुरोध है की इस app को चलाने के लिए केवल गूगल के testers को ही रेफेरल कोड दिया गया है। इसलिए तरह-तरह से कोड डालकर आप इसे चलाने की कोशिश ना करें। इससे आपकी  app पर आगे चलने में दिक्कत हो सकती है।

उम्मीद करते हैं की हमारे द्वारा दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट होंगे। अपने दोस्तों के साथ इस आर्टिकल को जरूर शेयर करें। हमे फॉलो करने के लिए हमारे दवरा दिए गए लिंक्स पर भी जा सकते हैं। धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here