Mirzapur Season 2 full episode by TamilRokers (720p, 480p,)

Mirzapur Season 2 full episode by TamilRokers

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपके अपने Allhindiway ब्लॉग पर। आज हम webseries देखने वाले दीवानों के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं और वो यह की mirzapur season 2 release date in hindi  आ चुकी है। इस आर्टिकल के द्वारा आपको हम mirzapur season 2 से सम्बंधित जानकारी देने वाले हैं।

Mirzapur Season 2 Release Date in Hindi 

जिन्होंने मिर्ज़ापुर का पहला पार्ट देखा था उन लोगों दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार भी होगा। लेकिन दोस्तों अब वो घडी आ चुकी है क्यूंकि मिर्ज़ापुर सीजन 2 को आप फिर से बहुत जल्दी देख पाओगे। वैसे तो इसके release होने की तारीख 23 अक्टूबर 2020 रखी गयी है।

आप को पता हो तो इसका promo भी रिलीज़ हो चूका है। आप यूट्यूब पर जाकर या गूगल में जाकर देख सकते हैं। दोस्तों अगर आपने मिर्ज़ापुर का पहला पार्ट नहीं देखा तो आप उसे पहले देखें ताकि आपको दूसरा पार्ट आसानी से समझ आ सके।

पहले पार्ट को देखने के लिए आप Amazon Prime पर जाकर देख सकते हैं। दोस्तों जैसा की आपने देखा ही होगा की सोशल मीडिया में मिर्जापुर सीजन 2 के काफी चर्चे हो रहे हैं। इसकी कहानी को लेकर लोग अपनी-अपनी टिप्पड़ी कर रहे हैं। लेकिन कहानी में ऐसा क्या होगा यह तो बस आपको देखने पर ही पता चलेगा।

कहा जा रहा है की यह बहुत पहले ही रिलीज़ हो जाता लेकिन देश में कोरोना जैसे महामारी आ जाने के कारण इसकी शूटिंग को भी रोका गया था। जिसकी वजह से मिर्जापुर को लाने में समय लग गया। अब इसकी शूटिंग जोरों से चल रही है और बहुत जल्द आप इसे देख पाएंगे।

मिर्जापुर के जो फैंस है अभी से गुड्डू भैया और कालीन भैया बन के घूमने लगे हैं। अपने दोस्तों के साथ मज़ाक करके मिर्ज़ापुर के एक्टर्स की नक़ल उतार रहे हैं। लेकिन बहुत जल्द मिर्जापुर देखने वाले दीवानों को असली में सीरीज को देखना का मौका मिलने वाला है।

इस पार्ट 2 में भी ज्यादा तर वही किरदार नजर आने वाले हैं जो पहले वाले पार्ट में भी थे। पहले वाले पार्ट में तो मुन्ना भैया और कालीन भैया का खतरनाक किरदार दिखाया गया था।

दोस्तों अब खुद को मिर्ज़ापुर के कलाकार बनने का नहीं असली कलाकारों को सीरीज 2 में देखने का है। इसलिए कमर की पेटियां कस लीजिये और तैयार हो जाये क्यूंकि बस कुछ दिन के बाद आप मिर्ज़ापुर देख पाओगे।

लेकिन दोस्तों सवाल यह आता है की हम mirzapur season 2 release date in hindi को कहाँ पर या कौन से प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। तो इसके लिए आपको यह आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा ताकि आपको इससे सम्बंधित पूरी जानकारी मिल सके।

जैसे की इसमें कौन-कौन से कलाकार हैं और कौन-कौन से कलाकारों को नया लाया गया हैं। बहुत सी नयी बातों के बारे में भी जानेंगे की किस तरह से यह आने में लेट हुआ। इस नए मिर्जापुर सीजन 2 में कुल मिलाकर 9 पार्ट होंगे।

जिसे देखकर आप पूरा मनोरंजन ले पाएंगे। कुछ भी कहिये मैं तो बहुत इंतजार कर रहा हूँ इसके रिलीज़ होने का। आप भी कमेंट करके बताये की आप क्यों इसको पसंद करते हैं।

Mirzapur Season 2 trailer download 

Mirzapur Series 2 cast in hindi 

मिर्ज़ापुर में बहुत सारे कलाकार हैं जिनकी एक्टिंग की वजह से सभी लोगों के दिलों को इस सीरीज ने पूरा मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस सीरीज के पहले पार्ट को देखकर लोग इसके दीवाने हो गए है।  पहले पार्ट को देखने के बाद कई महीनों से सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं।

अब इसमें अनेक कलाकार थे जैसे की पंकज त्रिपाठी जिनका किरदार कालीन भैया का था। इनकी एक्टिंग तो एकदम दमदार थी जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया। दूसरे कलाकार दिव्येंदु शर्मा जिनका किरदार मुन्ना भैया का था।

लेकिन मुन्ना भैया का भी किरदार बहुत जबरदस्त था। कालीन भैया और मुन्ना भैया का पिता बेटे का किरदार था। इन दोनों की वजह से ही इस सीरीज में चार चाँद लग पाए थे। इन दोनों का किरदार विलन का किरदार था,जिसने पूरे मिर्जापुर शैहर को हिला रखा था।

अब इनके अलावा जो किरदार थे उनके role भी काफी जबरदस्त थे जैसे की रसिका दुग्गल, विक्रांत मेसी, अली फज़ल, श्रिया पिलगांवकर आदि। इस सबकी एक्टिंग की वजह से ही आज मिर्ज़ापुर सीजन 2 आया है।

दोस्तों इस पार्ट में भी यह काफी दमदार एक्टिंग करने वाले हैं। इनके अलावा कुछ और एक्टर्स नए भी आएं हैं, जिन्हे आप रिलीज़ होने के बाद देख पाएंगे।

इनके अलावा कुछ और भी कलाकार हैं जैसे की हर्षिता गौर, शाजी चौधरी, राजेश तैलंग, अभिषेक बैनर्जी, अमित सियाल आदि इन सबकी भागीदारी की वजह से मिर्ज़ापुर ने सफलता हासिल की थी और आगे भी सफलता हासिल करेंगे।

मिर्जापुर को जिसने बनाया था और जो डायरेक्टर हैं उनके नाम है करन अंशुमान और गुरमीत सिंह। इन दोनों ने इस series को  डायरेक्ट किया था। दोनों ने मिलकर काफी सपोर्ट किया था अपनी पूरी टीम को जिससे इनको सफलता मिलना तय था।

इसके अलावा इनके कुछ प्रोग्राम क्रिएटर्स भी हैं जैसे की पुनीत कृष्णा और करन अंशुमान। इन दोनों ने इस मिर्जापुर को बनाने में और सफलता पाने में कड़ी मेहनत की है।

दोस्तों मिर्जापुर का पहला पार्ट 18 नवंबर 2018 को रिलीज़ हुआ था और इस बार यह 23 अक्टूबर 2020 को अमेज़न प्राइम पर लाया जायेगा। अगर आप webseries देखने के शौक़ीन हैं तो इस सीरीज को जरूर देखिएगा।

क्यूंकि इसको देखने पर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मेरे कहने से आपको शायद यकीन ना हो लेकिन जब आप खुद इसे देखोगे तब आपको समझ आएगा।

यह भी पढ़ेipl मैच से पैसे कैसे कमाए ?

Mirzapur 2 Download Filmyzilla 480p

Mirzapur Season 2 को filmyzilla वेबसाइट लीक कर सकती है जिसके वजह से फिल्म बनाने वाले को बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है. और यह एक ऐसी वेबसाइट है जिसमे सभी मूवीज एंड वेब सीरीज को लीक कर दिया जाता है।

ऐसी वेबसाइट पर सरकार प्रतिबंध  लगा रही है।  पर यह कहां मानती है फिर से अपने डोमेन नाम बदल के फिर मूवी लीक करना चालू कर देते है।

Mirzapur Season 2 download कैसे करे ? 

दोस्तों जैसा की मैं आपको पहले ही बता दिया है की इस सीरीज को आप Online Streaming करके ही देख सकते हो। इसे देखने के लिए आपको अमेज़न प्राइम पर ही जाना होगा और अमेज़न प्राइम का प्लान भी लेना होगा। प्लान लेने के बाद ही आप इसे देख सकते हो। इसके अलावा दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है इस सीजन को देखने का।

अब बहुत से लोगों के दिमाग में यही प्रश्न चल रहा होगा की क्या हम इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं। तो दोस्तों आप बस यह समझलो आपको अमेज़न प्राइम पर ही इसको देखना होगा। इसमें ऐसा कोई भी ऑप्शन नहीं मिलेगा जिससे आप इसे डाउनलोड कर सके।

आज भी अगर आप को Mirzapur Season 2 का पहला पार्ट देखना है तो उसके लिए भी आपको अमेज़न प्राइम का ही सहारा लेना पड़ेगा। ऐसा इसलिए है क्यूंकि इस सीरीज को देखने के लिए अमेज़न प्राइम के साथ पहले से ही डील फाइनल की गयी है।

सबसे अच्छी बात तो यह है अमेज़न प्राइम एक भरोसेमंद प्लेटफॉर्म है जहाँ से आप आराम से सीरीज को देख पाओगे। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूँ क्यूंकि इंटरनेट पर अनेक वेबसाइट हैं जो इस सीरीज को गैर कानूनी तरीके से आपको दिखाएंगी।

लेकिन दोस्तों यह सब करना उन वेबसाइट के लिए सही नहीं है। मैं आपसे यही कहना चाहूंगा की अगर आप सच में मिर्जापुर के फैन हैं तो इसे अमेज़न प्राइम पर ही देखें।

p;

पिछला पार्ट Mirzapur Season 1 story हिंदी में

दोस्तों पिछले पार्ट में मुन्ना ने गुड्डू और बबलू के खिलाफ साजिश रची थी। जिससे कालीन भैया के ऊपर हुए हमले का इल्जाम गुड्डू और बबलू पर आ जाता है। जिसकी वजह से कालीन भैया मुन्ना को गुड्डू और बबलू को ख़तम करने के लिए गोरखपुर भेज देता है। जिसकी वजह से मुन्ना उन पर हमला कर देता है।

वैसे वो सब एक फंक्शन में थे लेकिन मुन्ना अचानक से जाकर सबको बन्दूक के निशाने पर रखकर बबलू और गुड्डू की गर्लफ्रेंड को मार देता है। यह सब इस समय गोरखपुर में होते हैं और साथ ही साथ गुड्डू भी जख्मी हो जाता है। लेकिन मुन्ना बबलू और स्वीटी को तबतक मार चूका होता है।

लेकिन इस मुठभेड़ में गुड्डू और उसकी बेहेन डिम्पी गजगामिनी के साथ बच निकलते हैं। ऐसे में एपिसोड का अंत होता है। अब ऐसा कहा जा सकता है बबलू स्वीटी और बबलू की मौत का बदला लेने सीजन 2 में आएगा।

अब दोस्तों कह सकते हैं यहाँ से सस्पेंस शुरू हो जाता है। यह एक रोमांचक स्टोरी लग रही है और काफी मज़ेदार भी। इसमें आपको एक्शन भी देखने को मिलेगा और थ्रिलर भी। साथ में थोड़ा हसी मज़ाक भी देखने को मिलेगा जिससे आपको यह और ज्यादा पसंद आएगा।

अब बस हम सबको इसके रिलीज़ होने का इंतजार है। इसके लिए आप एक दिन पहले से ही या जब भी आप का मन करें। अमेज़न प्राइम की मेम्बरशिप लेले ताकि उस वक़्त आप का समय बर्बाद ना हो और आप आसानी से देख पाएं।

किस प्लेटफॉर्म पर देखें Mirzapur Series 2

दोस्तों अब सवाल यह आता है की हम कौन से प्लेटफॉर्म पर Mirzapur Season 2 को देख पाएंगे। तो इसका जवाब यही होगा की आप मिर्ज़ापुर सीजन 2 को पहले की तरह Amazon Prime पर ही देख पाएंगे। Amazon Prime एक OTT प्लेटफॉर्म है ,जहाँ आप अनेक webseries को देख सकते हैं और भरपूर मजा ले सकते हैं।

Amazon Prime पर इस सीरीज को देखने के लिए आपको अमेज़न प्राइम App को अपने मोबाइल पर डाउनलोड करना पड़ेगा। आप चाहें तो इसे डायरेक्ट Amazon Prime की वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं। मिर्ज़ापुर अमेज़न प्राइम पर ही देखा जा सकता है इसलिए जब भी यह रिलीज़ हो तो सबसे पहले आप Amazon Prime पर ही जाएँ। किसी और प्लेटफॉर्म पर जाकर अपना समय ना नष्ट करें।

आपको महत्वपूर्ण जानकारी भी देना चाहेंगे और वो यह है की अमेज़न प्राइम पर मिर्ज़ापुर सीजन 2 को देखने के लिए आपको Prime Membership भी लेनी होगी। आप चाहें तो एक साल के लिए भी एक बार में मेम्बरशिप ले सकते हैं। जिसके लिए आपको pay करने होंगे 999 रुपये और अगर आप हर महीने के हिसाब से मेम्बरशिप लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको pay करने होंगे 129 रुपये प्रतिमाह।

ऐसा कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं है जहाँ मिर्ज़ापुर के चर्चे ना होरे हो। जिसके भी मुँह से सुनो मिर्जापुर ऐसा है ,मिर्जापुर वैसा है, मिर्जापुर देखकर दिल खुश हो जाता है आदि आदि। कुछ लोगों को शायद इसके बारे में पता ही ना हो तो दोस्तों इसके लिए आप इसका पहला पार्ट जरूर देखें ताकि आप को समझ आये की मिर्जापुर कितना मजेदार सीरीज है।

आखिर में,

दोस्तों आज हमने एक बहुत ही रोमांचक वेब सीरीज Mirzapur Season 2 Release Date in Hindi के बारे में विभिन बातों को विस्तार से जाना है। इस सीरीज में कौन-कौन से किरदार नजर आएंगे और कौन इस सीरीज का डायरेक्टर है ऐसी बहुत सी बातों को आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से जाना है।

आशा करते हैं की आपको यह आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा। आगे भी हम आपको भरपूर जानकारी प्राप्त करवाते रहेंगे और आप हमे कमेंट करके जरूर बताएं की यह आर्टिकल को आपको कैसा लगा है।

इस आर्टिकल में हमने Mirzapur Season 2 के बारे में बहुत सी बातों को अच्छे से समझाया है और वो भी हिंदी में। आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और साथ ही साथ हमसे जुड़े रहने के लिए हमे सोशल साइट्स पर फॉलो भी कर सकते हैं। धन्येवाद,